Sunday 4 March 2018

मैं शिव हूँ केवल ,शिव हूँ , शिव . मैं विकारों से रहित ,

मैं शिव हूँ केवल ,शिव हूँ , शिव . मैं विकारों से रहित ,
विकल्पों से रहित , निराकार , परम एश्वर्य युक्त , सर्वदा यत्किंच सभी में सर्वत्र ,समान रूप में ब्याप्त हूँ , मैं ईक्षा रहित , सर्व संपन्न ,जन्म -मुक्ति से परे ,सच्चिदानंद स्वरुप कल्याणकारी शिव हूँ केवल , शिव .न मृत्यु , न संदेह , न तो जाति-भेद (खंडित ) हूँ , न पिता न माता , न जन्म न बन्धु , न मित्र न गुरु न शिष्य ही हूँ ; मैं तो केवल स्वरुप कल्याणकारी शिव हूँ , शिव 
विभत्स हूँ विभोर हूँ
मैं समाधी में ही चूर हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
घनघोर अँधेरा ओढ़ के
मैं जन जीवन से दूर हूँ
श्मशान में हूँ नाचता
मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
साम – दाम तुम्हीं रखो
मैं दंड में सम्पूर्ण हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
चीर आया चरम में
मार आया मैं को मैं
मैं मैं नहीं
मैं भय नहीं
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
जो सिर्फ तू है सोचता
केवल वो मैं नहीं
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
मैं काल का कपाल हूँ
मैं मूल की चिंघाड़ हूँ
मैं मग्न...मैं चिर मग्न हू
मैं एकांत में उजाड़ हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
मैं आग हूँ
मैं राख हूँ
मैं पवित्र राष हूँ
मैं पंख हूँ
मैं श्वाश हूँ
मैं ही हाड़ माँस हूँ
मैं ही आदि अनन्त हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
मुझमें कोई छल नहीं
तेरा कोई कल नहीं
मौत के ही गर्भ में
ज़िंदगी के पास हूँ
अंधकार का आकार हूँ
प्रकाश का मैं प्रकार हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। 
मैं कल नहीं मैं काल हूँ
वैकुण्ठ या पाताल नहीं
मैं मोक्ष का भी सार हूँ
मैं पवित्र रोष हूँ
मैं ही तो अघोर हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ।
Cheer Aaya Charam Me
Maar Aaya ‘Mein’ Ko Mein
Mein, Mein Nahi
Mein Bhay Nahi
Mein Shiv Hu Mein Shiv Hu Mein Shiv Hu 
चीर आया चरम में
मार आया मैं को मैं
मैं , मैं नहीं
मैं भय नहीं
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ मैं शिव हूँ।

Mere Shiv Baba kehte hai ki mat soch tera sapna pura hoga ya nahi..
Kyoki jiske karam aache hote hai, unki to mein bhi madad karta hu
!! Happy Shivratri !!
मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं
क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ

Jo Sirf Tu Hai Sochta….
Keval Vo Mein Nahi Hota
Meinshiv Hu Mein Shiv Hu Meinshiv Hu
Mein Mahakaal Hu Mein Mahakaal Hu Mein Mahakaal Hu
जो सिर्फ तू है सोचता
केवल वो मैं नहीं
मैं महाकाल हूँ। मैं महाकाल हूँ। मैं महाकाल हूँ।

Naa pucho mujhse meri pehchan
Mein to Bhasamdhari hu
Bhasam se hota jinka Shringar mein uss Bhole ka Pujari hu..
Bam Bam Bhole hindi status
ना पूछो मुझसे मेरी पहचान 
मैं तो भस्मधारी हूँ 
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ 
हर हर महादेव

Main Aag Hoon
Main Raakh Hoon
Main Pavitr Raash Hoon
Main Pankh Hoon
Main Shvaash Hoon
Main Hee Haad Maans Hoon
Main Hee Aadi Anant Hoon
Mein Shiv Hu Mein Shiv Hu Mein Shiv Hu
मैं आग हूँ
मैं राख हूँ
मैं पवित्र राष हूँ
मैं पंख हूँ
मैं श्वाश हूँ
मैं ही हाड़ माँस हूँ
मैं ही आदि अनन्त हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ।

Shiv Shamkar ko jisne Pooja uska hi uddaar hua,
Anant kaal ke bhavsagar me uska beda paar hua,
Bhole Shankar ki Pooja karo,
Dhyaan charno me inke dharo..
Har Har Mahadev
Bhole status in Hindi

शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ 
अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ 
भोले शंकर की पूजा करो , ध्यान चरणों में इनके धरो। 
Main Kaal Ka Kapaal Hoon
Main Mool Kee Chinghaad Hoon
Main Magn Main Chir Magn Hoon
Main Ekaant Mein Ujaad Hoon
Mein Mahakaal u Mein Maakaal Hu Mein Mahkaal Hu
मैं काल का कपाल हूँ
मैं मूल की चिंघाड़ हूँ
मैं मग्न…मैं चिर मग्न हूँ
मैं एकांत में उजाड़ हूँ
मैं महाकल हूँ। मैं महकाल हूँ। मैं हाकाल हूँ।

Shiv Satay hai, Shiv Anant hai,
Shiv Anaadi hai, Shiv hi Bhagwant hai,
Shiv Omkaar hai, Shiv hi Bhram hai,
Shiv Shakti hai, Shiv hi Bhagti hai,
Aao Bhagwaan Shiv ka Naman kare,
Auka Aashirwaad hum sab par bana rahe
शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

Mujhamen Koee Chhal Nahin
Tera Koee Kal Nahin
Maut Ke Hee Garbh Mein
Zindagee Ke Paas Hoon
Andhakaar Ka Aakaar Hoon
Prakaash Ka Main Prakaar Hoon
Mein Shiv Hu Mein Shiv Hu Mein Shiv Hu

मुझमें कोई छल नहीं
तेरा कोई कल नहीं
मौत के ही गर्भ में
ज़िंदगी के पास हूँ 
अंधकार का आकार हूँ
प्रकाश का मैं प्रकार हूँ
मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ।
Mere Mahakaal tumhaare bina mein shunay hu..
TUm saath ho Bhole to mein Anant hu
Jai Shri trikaalnath mahakal 
मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ 
तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ 
जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल

Main Kal Nahin Main Kaal Hoon
Vaikunth Ya Paataal Nahin
Main Moksh Ka Bhee Saar Hoon
Main Pavitr Rosh Hoon
Main Hee To Aghor Hoon
मैं कल नहीं मैं काल हूँ
वैकुण्ठ या पाताल नहीं
मैं मोक्ष का भी सार हूँ 
मैं पवित्र रोष हूँ
मैं ही तो अघोर हूँ
मैं महाकाल हूँ। मैं महाकाल हूँ। मैं महाकाल हूँ।
Om Tryambakam Yajaamahe Sugandhimpushtivardhanam.
Urvaarukamiv Bandhanaat Mrtyormuksheey Maamrtaat.. Om Svah Bhuvah Bhooh Om Sah Joon Haun Om
ॐ त्र्यम्बकम् यजामहे सुगन्धिम्पुष्टिवर्धनम्।
उर्वारुकमिव बन्धनात् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात।। ॐ स्वः भुवः भूः ॐ सः जूं हौं ॐ
!!Astrologer Gyanchand Bundiwal. Nagpur । M.8275555557

Latest Blog

शीतला माता की पूजा और कहानी

 शीतला माता की पूजा और कहानी   होली के बाद शीतला सप्तमी और शीतला अष्टमी का पर्व मनाया जाता है. इसे बसौड़ा पर्व भी कहा जाता है  इस दिन माता श...